.

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, 'टाइगर' ने यूं किया वेलकम

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली तस्वीर शेयर की। इसमें कैटरीना एक बीच पर खड़ी नज़र आ रही हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Apr 2017, 12:08:07 AM (IST)

मुंबई:

अक्सर सोशल मीडिया से दूर रहने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कुछ महीने पहले ही अपना फेसबुक अकाउंट बनाया था। अब कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर भी एंट्री कर ली है।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली तस्वीर शेयर की। इसमें कैटरीना एक बीच पर खड़ी नज़र आ रही हैं। इस फोटो में कैट काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं कुछ ही घंटों में कैटरीना के 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

सलमान खान ने किया वेलकम

ये भी पढ़ें: 'बेवॉच' में प्रियंका चोपड़ा को मिला निगेटिव रोल, लेकिन खुश है 'देसी गर्ल'

वहीं सलमान खान ने भी इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ का वेलकम किया है। उन्होंने कैट के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। साथ ही लिखा, 'प्लीज..टाइगरेस जिंदा है को इंस्टा पर वेलकम करिए।'

फेसबुक पर किया था पोस्ट

बता दें कि कैट ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया कि वह 27 अप्रैल को कुछ अनाउंसमेंट करने वाली हैं। ऐसे में उनके फैंस को लगा कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' को लेकर कुछ खुलासा करेंगी, लेकिन आज इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर उन्होंने अपनी बातें साफ कर दी।

ये भी पढ़ें: ये हैं पांच कारण..जो आपको 'बाहुबली 2' देखने पर कर देंगे मजबूर

कैटरीना इन फिल्मों का कर रही इंतजार

फिलहाल वह अपनी एक और फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं वो जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करीब 29 गानें होंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)