.

ब्लू स्विमसूट में नजर आईं कैटरीना कैफ बरपा रही हैं कहर, देखें उनकी ये वायरल तस्वीर

'भारत' स्टार फिलहाल 16 जुलाई को अपना आगामी जन्मदिन मनाने के लिए मेक्सिको में हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jul 2019, 09:24:51 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इनदिनों मेक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं. इस बीच कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने ब्लू स्विमवेयर पहना हुआ है. अब कैटरीना की ये दिलकश तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है. मेक्सिको में टुलम के समुद्री तट पर कैटरीना का यह अंदाज उनके फैंस को इस कदर भाया कि अब तक इस तस्वीर को 12 लाख से अधिक लाइक मिल गए.

'भारत' स्टार फिलहाल 16 जुलाई को अपना आगामी जन्मदिन मनाने के लिए मेक्सिको में हैं और वह हर रोज इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को शॉर्ट वीडियो और अपने वेकेशन की तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं.

एक फैन ने लिखा, "बेहद ही खूबसूरत जलपरी..क्वीन आपको ढेर सारा प्यार." एक अन्य प्रशसंक ने कैटरीना की इस तस्वीर पर एड शिरीन का ब्लॉकबस्टर गाना 'आई एम इन लव विद द शेप ऑफ यू' लिख दिया.

इस बीच अभिनेता अर्जुन कपूर की भी नजर कैटरीना की इस तस्वीर पर पड़ी जिसमें वह एक लकड़ी के खंभे के बिल्कुल सामने नजर आ रही हैं. अर्जुन ने इस पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया, "देखो तुम कहां जा रही हो! उम्मीद है कि पोज देते वक्त तुम खम्भे से नहीं टकराई होंगी."

यह भी पढ़ें: रंगोली के 'सस्ती कॉपी' बयान पर तापसी ने कहा, यानी मैं लोगों के लिए मायने रखती हूं

कैटरीना ने भी मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं ध्यान रखूंगी."

बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ की फिल्म भारत रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ सलमान खान लीड रोल में नजर आए. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और हिट रही.

(इनपुट आईएएनएस से)