.

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की वजह से डिलीट की ये Photo!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल का प्रतिबिंब साफ नजर आ रहा था

05 Jan 2021, 06:25:22 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल के अफेयर की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब हाल ही में कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डिलीट कर के इन खबरों को हवा दे दी है. दरअसल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल का प्रतिबिंब साफ नजर आ रहा था. इसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं हैं. कैटरीना ने तस्वीर तो डिलीट कर दी मगर तब तक वो वायरल हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण, देखें खूबसूरत Photos

इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'तस्वीर को जूम करके कटरीना कैफ और विक्की कौशल का प्रतिबिंब देखें. इस पर एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, 'वाह ..विककैट, विक्ट्रीना.' कहा जा रहा है कि यह जोड़ा अपने भाई-बहनों इसाबेल कैफ और सनी कौशल के साथ छुट्टियों पर है.

यह भी पढ़ें: कंगना ने दिलजीत दोसांझ पर कसा तंज, कहा- देश में आग लगा के...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की आने वाले साल में खासे व्यस्त हैं. अभिनेत्री के पास हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' है. इसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धान्त चतुर्वेदी हैं. वहीं अक्षय कुमार-स्टारर पुलिस एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' भी उनके पास है. विक्की 'सरदार उधम' और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे. उनकी एक अनटाइटल्ड कॉमेडी फिल्म भी आनी है, जिसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर काम कर रहीं हैं.