.

Kartik Aryan: साउथ का स्वाद चखने बेंगलुरु पहुंचे कार्तिक आर्यन, कन्नड़ भाषा में ऑर्डर किया फूड

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में हैं, हाल ही में कार्तिक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर कन्नड़ भाषा में खाना ऑर्डर करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Feb 2024, 02:25:37 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में हैं, हाल ही में कार्तिक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर कन्नड़ भाषा में खाना ऑर्डर करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अभिनेता को अपनी टीम के साथ फूड व्लॉग बनाते हुए भी देखा जा सकता है. दरअसल, कार्तिक का यह वीडियो बेंगलुरु का है, जहां वह अपनी टीम के साथ चीट मीट डे पर पहुंचे हैं.

 

कार्तिक आर्यन ने बेंगलुरु में कन्नड़ में ऑर्डर किया

कार्तिक आर्यन ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है. छोटी फिल्मों से शुरुआत करने वाला अभिनेता अब इंडस्ट्री में सबसे खास नामों में से एक है. हाल ही में, वह विभिन्न रेस्तरां में अपने चीट डे का आनंद लेने के लिए बैंगलोर पहुंचे. आर्यन ने सोशल मीडिया पर उस दिन की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कीं. जिसमें उन्हें कन्नड़ भाषा में खाना ऑर्डर करते देखा जा सकता है.

एक्टर ने बेंगलुरु से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कीं

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेंगलुरु की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कीं. सत्यप्रेम की कथा अभिनेता ने शहर के विभिन्न रेस्तरां में स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय भोजन का आनंद लिया. एक वीडियो में उन्हें कन्नड़ भाषा में फिल्टर कॉफी मांगते देखा जा सकता है. दूसरे में, अभिनेता को डोसा और पूर्ण भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है. कैप्शन में, आर्यन ने कहा कि वह अब सभी बेहतरीन एक्सपीरियंस के कारण फूड ब्लॉगर बनने की योजना बना रहे हैं.

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

कार्तिक को आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और कियारा आडवाणी की सह-कलाकार, यह फिल्म एक बड़ी आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता साबित हुई.