.

कार्तिक आर्यन ने पूरा किया शहजादा की शूटिंग का पहला शेड्यूल

कार्तिक आर्यन ने पूरा किया शहजादा की शूटिंग का पहला शेड्यूल

IANS
| Edited By :
03 Nov 2021, 05:00:01 PM (IST)

मुंबई: कार्तिक आर्यन की इस महीने राम माधवानी-निर्देशित धमाका रिलीज होने वाली है। उनकी झोली में भूल भुलैया 2 है और अब उन्होंने शहजादा के पहले 20-दिवसीय शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आने वाली हैं।

इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, टीम अगला शेड्यूल दिल्ली में शूट करेगी जहां पर फिल्म आधारित है।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेड्यूल रैप की खबर साझा की। उन्होंने निर्देशक रोहित धवन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, मेरे कारण यह निर्देशक खुश है, क्योंकि मैंने पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है।

फिल्म के पहले शेड्यूल के बारे में बोलते हुए, निमार्ता भूषण कुमार कहते हैं, शहजादा का पहला शेड्यूल शानदार रहा है। कृति, कार्तिक और बाकी कलाकारों ने शानदार काम किया हैं।

निमार्ता अमन गिल कहते हैं कि हमने फिल्म के हवेली के अंदरूनी हिस्सों को शानदार ढंग से माउंट और शूट किया है। शहजादा के जीवन से बड़े पैमाने को लेकर उत्साहित हैं। हम दिल्ली में फिल्म के बाहरी शेड्यूल को शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन से भरपूर पारिवारिक संगीतमय फिल्म है और इसमें प्रीतम का संगीत है।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म नवंबर, 2022 में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.