.

Happy Birthday: ऐसे ही नहीं हैं लड़कियां कार्तिक आर्यन की दीवानी, इंजीनियरिंग स्टूडेंट भी रह चुके हैं 'सोनू'

Happy Birthday Kartik Aaryan: फिल्मों में आने से पहले कार्तिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में शुरुआत की और फिर उन्होंने क्रिएटिंग कैरेक्टर एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया.

22 Nov 2019, 09:50:15 AM (IST)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Kartik Aaryan: लड़कियां जिनकी एक झलक पाने के लिए मरती हैं और जिन्होंने अपने लुक्स और दमदार एक्टिंग से लोगों का अपना दीवाना बनाया है जी हां, हम कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में बात करे रहे हैं. आज उनका 29वां बर्थडे है. कार्तिक ने प्यार का पंचनामा (साल 2011) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म के कुछ डॉयलॉग्स तो आज भी लोगों के जुबान पर हैं.

प्यार का पंचनामा के बाद सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छुप्पी जो कि सुपरहिट रही. कार्तिक ने अपनी इन फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई खासकर लड़कियों के. कार्तिक का क्रेज इतना ज्यादा है कि लड़कियां सेल्फी लेने के लिए भागी चली आती हैं.

फिल्मों में आने से पहले कार्तिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में शुरुआत की और फिर उन्होंने क्रिएटिंग कैरेक्टर एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया.

अगर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो कार्तिक का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. जिनमें सारा अली खान, अनन्या पांडे, नुसरत भरूचा जैसे एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. अपने एक इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें पति पत्नी और वो,‘भूल भूलैया-2’ और 'लव आज कल 2' हैं. जिनका इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

ऐसी भी कहा जा रहा है कि कार्तिक, अक्षय की फिल्म 'हेरा फेरी' के सीक्वल में भी नजर आएंगे जिसके लिए मेकर्स ने कार्तिक से मुलाकात भी की है. कार्तिक के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल भी साथ होंगे. फिलहाल इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.