.

करीना कपूर ने शेयर किया New Look, बोलीं- मैं तैयार हूं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2021, 05:42:19 PM (IST)

highlights

  • करीना कपूर ने करवाया हेयरकट
  • करीना ने न्यू लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है
  • करीना के इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए हेयरकट की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करीना कपूर अपने नए हेयरकट को फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक पोस्ट भी लिखा है जो वायरल हो रहा है. करीना ने लिखा, 'ठीक है मैं तैयार हूं और ज्यादा बर्प के कपड़ों और डाइपर्स के लिए.' इस पोस्ट के साथ करीना ने अपने हेयर ड्रेसर को भी टैग किया है. वहीं अगर उनके हेयर ड्रेसर के इंस्टाग्राम पर देखें तो उन्होंने भी करीना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करीना हेयरकट करवाती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी की खूबसूरती पर फिदा हुए फैन्स, फोटो वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. दोबारा मां बनने के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर सोशल मीडिया पर लौट आई हैं. देखा जाए तो करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद एक महीने से भी कम वक्त आराम किया है. वहीं इससे पहले करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिनमें करीना अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ घर के बाहर स्पॉट हुईं थीं.

यह भी पढ़ें- वाणी कपूर का ग्लैमरस अवतार देख आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

इस दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कैज़ुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट्स में नजर आए. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ब्लू कलर की काफ्तान ड्रेस कैरी की तो, वहीं सैफ अली खान  व्हाइट टी- शर्ट और कार्गो शॉर्ट्स में नजर आए. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे के साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में करीना अपने दूसरे बेटे के साथ दिखाई दे रही थीं. तस्वीर में करीना के बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 21 फरवरी 2021 को दूसरे बच्चे को जन्म दिया है.