.

VIDEO: Kareena Kapoor परिवार संग लंदन ट्रिप का ऐसे ले रहीं मजा

सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ पति सैफ अली खान, बेटा तैमूर अली खान भी नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jun 2022, 06:33:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों काम से ब्रेक लेकर परिवार संग लंदन में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. करीना कपूर का लंदन में भी पैपराजी पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ पति सैफ अली खान, बेटा तैमूर अली खान भी नजर आ रहे हैं. करीना का ये वीडियो देख फैंस कह रहे हैं कि लंदन जाकर करीना आम लोगों की तरह ही इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान को कंधे पर बिठाए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर आया मां सोनी राजदान का रिएक्शन, कही ये बात

करीना कपूर ने लंदन में 'द रोलिंग स्टोन्स' के संगीत आयोजन में हिस्सा लिया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. इस कॉन्सर्ट के दौरान का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर परिवार संग म्यूजिकल कॉन्सर्ट का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. वीडियो में सैफ अली खान तैमूर अली खान को कंधों पर बिठाए हुए हैं और करीना कपूर खान म्यूजिकल कॉन्सर्ट में बज रहे हैं गानों को इंजॉय कर रही हैं. 

करीना कपूर खान आने वाले समय में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है. करीना ने हाल ही में सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के पहले शेड्यूल की शूटिंग की है. इस फिल्म से करीना कपूर ओटीटी डेब्यू कर रही हैं.