.

करण जौहर के साथ फोटो में नजर आ रही बच्ची अब बन चुकी है बॅालीवुड की फेमस एक्ट्रेस

बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jul 2018, 10:51:21 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में करण अवॅार्ड लेते हुए नजर आ रहे है और उनके साथ डायरेक्टर सुभाष घई और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है।

फोटो में चश्मा पहने खड़ी उस बच्ची को पहचान पाना बेहद मुश्किल है लेकिन ये कोई और नहीं बल्कि बॅालीवुड की मस्त-मस्त नैनों वाली सोनाक्षी सिन्हा है।

करण जौहर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह तस्वीर मुझसे शेयर करने के लिए मैं अभिषेक बच्चन को शुक्रिया कहता हूं। क्या आपको ये याद है सोनाक्षी सिन्हा? मैंने यह अवॉर्ड जीता था मानो ऐसा लग रहा है कि मैं पूरे सेरेमनी ही खा गया हूं।'

फोटो पर कॉमेंट करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, 'मैं भला इस दिन को कैसे भूल सकती हूं। इस इवेंट में मैंने अपनी जिंदगी का सबसे पहला अवॉर्ड दिया था। यह फोटो गोल्ड है।'

वहीं इस फोटो को करण के साथ शेयर करने वाले अभिषेक बच्चन खुद को हंसने से रोक नहीं सके और लिखा 'हा हा हा।'

साल 1998 में 'कुछ कुछ होता है' फिल्म के साथ निर्देशन में कदम रखने वाले करण ने 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा न कहना', 'माई नेम इज खान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'ए दिल है मुश्किल' जैसी फिल्में बनाईं हैं।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित नेने, आदित्य रॅाय कपूर, संजय दत्त समेत आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे। 

करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है फिल्म 'कलंक' 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: आलिया भट्ट ने खास अंदाज़ में रणबीर की मॉम को किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो