.

कपिल शर्मा ने कहा 'गिन्नी से है प्यार, अगले साल करुंगा शादी'

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की तब से ही अटकले लगनी शुरू हो गए थे कि क्या कपिल शर्मा ने शादी कर ली।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Mar 2017, 07:52:27 AM (IST)

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की तब से ही अटकले लगनी शुरू हो गई कि क्या कपिल शर्मा ने शादी कर ली है। अब कपिल ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है पर वह अगले साल शादी करेंगे।

आपको बता दे कि कल कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा है, मिलिए मेरी पत्नी से, मै इससे दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं। जब उनसे इस पोस्ट की सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, लोग मेरी बात क्यों नहीं मानते, हां यह सच है। गिनी और मैं प्यार में हैं और मैं अगले साल शादी करूँगा। मैं बहुत खुश हूं।'

उन्होंने कहा 'मैं उसे कई सालों से जानता हूं। वह एक साधारण लड़की है और दान-पुण्य में विश्वास करती है। वह अनाथ बच्चों को बेहतर जीवन देना चाहती है।'

गिन्नी कपिल शर्मा की कॉलेज की दोस्त है। दोनों ने साथ में 2011 में स्टार वन के 'हंस बलिए' में साथ काम कर चुके हैं। इसी शो के दैरान दोनो के बीच नजदीकियां बढ़ी। गिनी 27 साल की है और पंजाब के गुरु नानक देव विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट है। गिनि टेलीविजन में एक जानी मानी अभिनेत्री है। उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। फिलहाल गिनी अपने पिता का व्यवसाय संभाल रही है।

और पढ़ें: जानिए कौन है कपिल शर्मा की पत्नी 'गिन्नी' उर्फ ​​भवनीत

ये पहला मौका है जब कपिल ने अपनी व्यक्तिगत ज़िंदगी के बारे में खुलकर बात की है। इससे पहले ट्विटर पर उन्होंने लिखा था, 'मैं उसे अपनी बेटर हाफ तो नहीं कहूंगा लेकिन वह मुझे पूरा करती है। लव यू जिन्नी। मैं इससे बहुत प्यार करता हूं'।

 और पढ़ें: कपिल शर्मा ने कर ली है 'शादी', फेसबुक पर शेयर की अपनी पत्नी की तस्वीर