.

एक्टिंग के बाद निर्देशन क्वीन बनेंगी कंगना, बनाएंगी कॉमेडी फिल्म

एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवु़ड 'क्वीन' बन चुकी कंगना रनौत अब एक्टिंग के बाद निर्देशन की और कदम रखने जा रही है।

News Nation Bureau
| Edited By :
07 May 2017, 12:08:05 AM (IST)

नई दिल्ली:

एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवु़ड 'क्वीन' बन चुकी कंगना रनौत अब एक्टिंग के बाद निर्देशन की और कदम रखने जा रही है कंगना का कहना है कि वे जल्‍द ही निर्देशन करेंगी और उनकी पहली फिल्‍म निर्देशित कॉमेडी फिल्म होगी।

कंगना ने कहा, 'मैं अपने अगले चरण में जाना चाहती हूं जिसका मतलब है कि मैं अपने करियर में खुद को फिल्म निर्देशक के तौर पर स्थापित करने पर ध्यान दूंगी और अगर मैं एक्टिंग करती हूं तो मैं अपनी फिल्मों में भी एक्टिंग करूंगी।'

कंगना फिल्म ‘सिमरन’ के साथ बतौर लेखिका भी शुरुआत करने जा रही हैं। कंगना निर्देशन में हाथ आजमाने की तैयारी में है।

कंगना 'मणिकर्णिका के बाद वे अपनी फिल्म का निर्देशन करेंगी। फिल्म की शैली के बारे में 'रंगून' फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि यह कॉमेडी फिल्म होगी। कंगना फिल्म 'सिमरन' के साथ बतौर लेखिका भी शुरुआत करने जा रही हैं।

और पढ़ें: रणवीर की फिल्म बेफिक्रे के गाने 'नशे से चढ़ गयी..' ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड

कंगना रनौत कल शिवनगरी काशी पहुंचीं थी वहां उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। साथ ही गंगा में डुबकी भी लगाई।

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च किया। एक्ट्रेस के साथ गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी मौजूद थे।

उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट ऊंचा पोस्टर लॉन्च किया। इसके बाद सभी गंगा आरती में भी शामिल हुए। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।

और पढ़ें: आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आएगी दंगल गर्ल फातिमा शेख