.

कंगना रनौत को बॉयफ्रेंड में चाहिए ये खूबियां, 'The Kapil Sharma Show' पर किया खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं, जहां उन्होंने काफी मस्ती और मजाक किया

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Sep 2021, 01:57:52 PM (IST)

highlights

  • कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी कंगना रनौत
  • कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हो गई है
  • कंगना ने शो में कई खुलासे किये हैं

नई दिल्ली:

'थलाइवी' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना लगातार इंटरव्यू और टीवी शोज में भी जा रही हैं. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं, जहां उन्होंने काफी मस्ती और मजाक किया. इस शो में हर वीकेंड सेलिब्रिटी आते हैं और अपनी बातों से लोगों को एंटरटेन करते हैं. कंगना ने भी शो के दौरान बड़े ही बेबाक अंदाज में कपिल शर्मा के सवालों के जवाब दिये. इस दौरान कपिल ने कंगना से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछ लिया. जिस पर कंगना ने बताया कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस शो में येलो कलर की साड़ी में पहुंची थीं. शो के दौरान कपिल ने कंगना रनौत से पूछा कि उन्हें किस तरह का बॉयफ्रेंड चाहिए. जिस पर कंगना ने अपने अंदाज में जवाब भी दिया. कपिल शर्मा ने बॉयफ्रेंड में कंगना रनौत को 'साइलेंट' और 'बातूनी' सहित दो तरह के ऑप्शन दिए. इस पर कंगना ने कहा, 'चुप रहने वाला क्योंकि मुझे बोलना पसंद है तो मुझे सुनने वाले लोग बहुत अच्छे लगते हैं, बैठे के सुनो.'

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह ने दोस्त संग किया धमाकेदार डांस, देखें Video

इसके बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या वह चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड खर्चा करने वाला हो या कंजूस हो? इस पर कंगना ने कहा, 'कंजूस क्योंकि खर्चा मुझे करना है.'  शो के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यह भी बताया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका बॉयफ्रेंड फिल्म इंडस्ट्री या राजनीति से हो, बस दिल से दिल की केमिस्ट्री होनी चाहिए.

बता दें कि बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भले इन दिनों सिंगल हों मगर वो पहले कई लोगों के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. कंगना रनौत अपने रिलेशनशिप्स पर खुलकर बात करती रही हैं जिस कारण लोग उनका सम्मान करते हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिलेशन ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ तो रह ही चुका है. इसके अलावा कंगना, अध्ययन सुमन के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.