.

Kangana Ranaut: फिल्म 'पठान' के नाम पर भड़की कंगना, 'जय श्री राम' के लगाए नारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बना रहती हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jan 2023, 11:21:56 AM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को निडरता से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है. साथ ही अब, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर वापस आ गई हैं और निश्चित रूप से, वह एक बार फिर अपने ट्वीट्स के लिए ऑनलाइन सुर्खियों में हैं. आज सुबह सुपरस्टार शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान पर उनके ट्विटर थ्रेड ने सभी का ध्यान खींच लिया. कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर ट्वीट ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.  

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, "वे सभी जो दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत पर? आइए सटीक रहें, कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है? हां यह भारत का प्यार और समावेश है जहां अस्सी प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म है ". उन्होंने आगे कहा, "जो दिखाता है कि हमारा दुश्मन देश पाकिस्तान और आईएसआई अच्छी रोशनी में सफलतापूर्वक चल रहा है, नफरत और फैसले से परे भारत की यही भावना इसे महान बनाती है... यह भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत हासिल की है."

एक्ट्रेस ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा, "लेकिन वे सभी जो बहुत उम्मीदें रखते हैं कृपया ध्यान दें ... पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है ... गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम ... जय श्री राम." एक्ट्रेस ने आगे लिखा "मुझे विश्वास है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं ... जड़ यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म 'पठान' के लिए इसकी कहानी के अनुसार उपयुक्त नाम है 'द इंडियन पठान' है.”

Lekin all those who are having high hopes please note… Pathan sirf ek film ho sakti hai … goonjega toh yahan sirf Jai Shri Ram …🚩
Jai Shri Ram

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 27, 2023

यह भी पढ़ें - 'Pathan': पठान को-एक्ट्रेस नहीं जानती थी SRK को, खुद किया खुलासा

दरअसल, 'बेशरम रंग' गाने से विवादों में घिरने के बाद शाहरुख की कमबैक फिल्म विवादों में घिर गई थी. टीम के खिलाफ शिकायतें दर्ज होने के बाद यह कानूनी मुसीबत में भी आ गई थी. बॉयकॉट ट्रेंड और धमकियों के बीच, पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के लीड रोल वाली इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं.