.

Dhaakad First look:'धाकड़' बनकर दोनों हाथों से बंदूक चलाती हुई नजर आईं कंगना रनौत, देखिए उनका दबंग अंदाज

धाकड़ अंदाज में नजर आ रही कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jul 2019, 02:03:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं. कभी जायरा वसीम पर कमेंट को लेकर तो कभी तापसी पन्नू को लेकर. लेकिन इन सबके अलावा कंगना जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर भी खबरों में छाई हैं. फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज हो रही है.

फिलहाल इन सबके बाद अब कंगना एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगी. कंगना, रजनीश राजी घई की के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन रोल में दिखेंगी. आज फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें कंगना दोनों हाथों से बंदूक चलाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:  राज कपूर हैं बॉलीवुड के सबसे पुराने 'कबीर सिंह' यकीन न हो तो देखें ये Video

धाकड़ अंदाज में नजर आ रही कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

बता दें कि फिल्म जजमेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना वखड़ा स्वैग रिलीज हुआ है.