.

Transparent सूट में नजर आईं कंगना रानौत ने मचाई सनसनी, शेयर की तस्वीर

कंगना की बात करें तो उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं. उन्हें दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करते देख आप दंग रह जाएंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jan 2019, 06:40:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वो अपने किसी बयान को लेकर सुर्खियों में नहीं बल्कि अपने एक ड्रेस के कारण चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही में कंगना ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. सलवार सूट में सिंपल मेकअप में नजर आ रही कंगना ने कुर्ते के ऊपर फ्लोरल प्रिंट वाला दुपट्टा डाला है. कंगना की इस वाइट ड्रेस में उनकी सलवार ट्रांसपेरेंट है. जिसमें उन्होंने मोतियों का नेकलेस पहना हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. कर्ली बालों के साथ कंगना काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. वहीं कंगना की इस फिल्म के साथ ठाकरे भी रिलीज होगी. जो कि दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की जीवनी पर आधारित है.

कंगना की बात करें तो उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं. उन्हें दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करते देख आप दंग रह जाएंगे. आपको बता दें कि उन्होंने सारे सीन खुद किए हैं. इसके लिए उन्होंने घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग भी ली. वह कई बार प्रैक्टिस के दौरान घायल भी हो चुकी हैं. 'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं.