.

कंगना रनौत ने साधा मीडिया पर अपना निशाना, चिंदी कहते हुए कहा बिकाऊ, 10th फेल

हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कंगना और एक पत्रकार के बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद मीडिया ने कंगना के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना करते हुए उनसे माफी की मांग की थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2019, 10:07:07 AM (IST)

नई दिल्ली:

अक्सर अपने किसी बयान के कारण चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर मीडिया पर अपना निशाना साधा है. कंगना ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो में मीडिया को बिकाऊ कहते हुए चिंदी बताया है.

उन्होंने कहा कि तुम लोगों को खरीदने के लिए लाखों भी नहीं चाहिए, तुम लोग तो इतने सस्ते हो कि 50, 60 रुपए में ही बिक जाते हो. मीडिया पर देशद्रोही होने का इल्जाम लगाते हुए उन्होंने कहा कि तुम लोगों के बाप दादाओं को भी मैंने लोहे के चने चबवाए हैं. तुम मुझे बर्बाद करोगे...

(Contd)....🙏🏻🙏🏻🙏🏻 pic.twitter.com/nzQoVN8llU

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) July 11, 2019

बता दें कि हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कंगना और एक पत्रकार के बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद मीडिया ने कंगना के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना करते हुए उनसे माफी की मांग की थी. जिसके बाद 'जजमेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर की कंपनी ने कंगना की ओर से मीडिया से माफी मांगी थी. लेकिन अब कंगना के इस वीडियो ने स्थिती को और भी ज्यादा खराब कर दिया है.

अगर फिल्म के बारे में बात करें तो 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. जजमेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं.