.

'मणिकर्णिका' को लेकर कंगना के लिए आई बुरी खबर, हो सकता है भारी नुकसान

25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jan 2019, 11:23:02 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही कंगना एक्टिंग की तारिफ हर जगह हो रही है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 8 करोड़ की कमाई की लेकिन इन सबके बीच मणिकर्णिका पायरेसी का शिकार हो गई है. फिल्म ऑनलाईन लीक हो गई है. तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने रिलीज के एक दिन के भीतर ही इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है.

ऑनलाइन लीक होने के कारण फिल्म को लंबा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ भी कम हो सकती है. फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिशू सेनगुप्ता, डैनी और अतुल कुलकर्णी जैसे कलाकारों ने काम किया है. 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की गई है.

ये पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने किसी फिल्म को लीक किया हो इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे’ और विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, रजनीकांत की फिल्म पेट्टा भी इनके मार से बच नहीं पाई है.

आपको बता दें कि तमिलरॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है. इस वेबसाइट पर कई भाषाओं के पाइरेटेड फिल्में लीक की जाती है. इस वेबसाइट पर बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा अन्य भाषा की फिल्मों को भी लीक किया जाता है.