.

तापसी के 'प्रोपेगेंडा टीचर' ट्वीट पर आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- 'बी ग्रेड लोग'

तापसी के इस ट्वीट के बाद  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर तापसी (Taapsee Pannu) को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Feb 2021, 02:41:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जवाब दिया है. दरअसल, तापसी ने अपने हाल ही में किए गए ट्वीट में सेलेब्स पर निशाना साधते हुए कहा है कि अपने वैल्यू सिस्टम पर काम करने की जरूरत है ना कि दूसरों के लिए प्रोपैगैंडा टीचर बनने की. तापसी के इस ट्वीट के बाद  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर तापसी (Taapsee Pannu) को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा है.

यह भी पढ़ें: ट्विटर ने डिलीट किए कंगना के आपत्तिजनक ट्वीट्स, अकाउंट पर लगेगा बैन?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच. हर किसी को अपनी आस्था, मातृभूमि और परिवार के लिए खड़ा होना चाहिए, यही कर्म है, यही धर्म भी है. फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो.. इस देश का बोझ. इसलिए मैं इन्हें बी ग्रेड कहती हूं. इनको नजरअंदाज करें.' कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी देखें: 'Bad Girl' हैं रिहाना, सोशल मीडिया पर छाई हैं ये 15 बोल्ड Photos

If one tweet rattles your unity, one joke rattles your faith or one show rattles your religious belief then it’s you who has to work on strengthening your value system not become ‘propaganda teacher’ for others.

— taapsee pannu (@taapsee) February 4, 2021

बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के उन सेलेब्स पर निशाना साधा था जिन्होंने विदेशी कलाकारों के ट्वीट का जवाब देने के लिए कई ट्वीट किए. वहीं कंगना और तापसी की बात करें तो इससे पहले भी कंगना, तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस बोल चुकी हैं. तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है, अगर एक मजाक आपके विश्वास को कुरेद सकता है और एक शो आपके धार्मिक विश्वास को आहत करता है तो यह केवल आप हैं, जिन्हें अपने वैल्यू सिस्टम पर काम करने की जरूरत है न कि दूसरों के लिए प्रोपैगैंडा टीचर बनने की.' दोनों एक्ट्रेसेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में तापसी की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' का लुक रिलीज हुआ है तो वहीं कंगना इन दिनों फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी हैं.