.

'कलंक' की शूटिंग शुरू, आलिया भट्ट ने शेयर की वरूण धवन की तस्वीर

फिल्मकार करण जौहर की आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग शुरू हो गई है। दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Apr 2018, 12:43:20 PM (IST)

मुंबई:

फिल्मकार करण जौहर की आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग शुरू हो गई है। दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। 

माधुरी ने कहा, 'अनिल कपूर और इंद्र कुमार के साथ 'टोटल धमाल' की शूटिंग खत्म की और यह हमेशा की तरह शानदार रही। अब 'कलंक' के सेट पर पहुंची हूं और करण के साथ लुक टेस्ट कर रही हूं। यह सेट काफी बेहतरीन है। आपके सामने इन दोनों फिल्मों को सामने लाने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।'

करण के साथ अभिनेता वरुण धवन की यह चौथी फिल्म है। उन्होंने फिल्मकार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फोटो साझा की। इसमें दोनों फिल्म की क्लिपबोर्ड को पकड़े नजर आ रहे हैं। 

वरुण ने इस फोटो को ट्वीट करने के साथ एक संदेश में लिखा, 'शुरू हुई 'कलंक' की शूटिंग।'

आलिया भट्ट ने भी ट्वीट पर करण, डेविड धवन और नाडियाडवाला के साथ फोटो साझा कर कहा, 'फिल्म 'कलंक' की शूटिंग का पहला दिन। इन अहम लोगों ने मुझे इस सेट को देखने का आमंत्रण दिया। इस फिल्म की शुरुआत का शानदार तरीका है।'

The men in RED and BLACK :) Day 1 of #Kalank calls for a visit to set from the 3 most important people! What a way to begin the film!! @karanjohar @NGEMovies #DavidDhawan ♥️@Varun_dvn pic.twitter.com/U3iMTs912I

— Alia Bhatt (@aliaa08) April 18, 2018

इस फिल्म के माधुरी के अलावा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। 

'कलंक 70 और 80 के दशक की फिल्मों की यादों को ताज़ा करेगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। 'कलंक' की कहानी, करण के पिता यश जौहर के काफी करीब थी। 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश की पत्नी का 92 साल की उम्र में निधन

'कलंक' से पहले आलिया और वरुण 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' , 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नज़र आ चुके है। वहीं माधुरी और संजय दत्त 'सज्जन', 'खलनायक' और 'थानेदार' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो फिल्मकार अभिषेक वर्मन की  फिल्म 'शिद्दत'  में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित नजर आएंगी। इसके आलावा मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' से माधुरी मराठी सिनेमा जगत में डेब्यू करने जा रही हैं।

IANS के इनपुट के साथ

और पढ़ें: मीका सिंह ने 'दस का दम' के लिए रिकॉर्ड किया गाना, सलमान 9 साल बाद छोटे पर्दे पर मचाएंगे धमाल