.

Kajal Aggarwal बनने वाली हैं मां, तस्वीरों में दिखा क्यूट Baby Bump!!

साउथ की फेमस एक्ट्रेस Kajal Aggarwal के मां बनने की ख़बरें सामनें आ रहीं हैं. काजल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. आप भी देखें ये तस्वीरें.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Dec 2021, 10:13:54 AM (IST)

नई दिल्ली :

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की प्रेग्नेंसी रयूमर्स ने बीते दिनों काफी हलचल मचाई. खबरें तो यहां तक आईं कि फिल्म अदाकारा की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है. तेजी से फैलती इन अफवाहों पर भी काजल अग्रवाल ने चुप्पी नहीं तोड़ी. ऐसे में अब इस खबर के सच होने की गुंजाइश बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, काजल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम  स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. जिसे देख कर लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि वाकई काजल प्रेग्नेंट हैं. 

यह भी पढ़ें: दीपिका ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बिकिनी में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस कर रहे Troll

बता दें कि, कुछ वक्त पहले उनकी प्रेगनेंसी को लेकर अदाकारा ने एक पोर्ट्ल से बात करते हुए साफ कहा था कि जब सही वक्त आएगा वो खुद इस बारे में बात करेंगी. इस बातचीत में अदाकारा ने न तो इन रयूमर्स का खंडन किया और न ही इन्हें स्वीकारा. लेकिन तब उसके बाद से काजल अग्रवाल के चाहने वालों का शक और पुख्ता हो गया था कि हो न हो अदाकारा प्रेग्नेंट हैं और वो फिलहाल इस गुड न्यूज के बारे में नहीं बताना चाहतीं. 

इसके बाद अदाकारा सोशल मीडिया पर भी पहले की तुलना में कम एक्टिव हो गईं. ज्यादातर वक्त अदाकारा अपने पुराने फोटोशूट्स ही तस्वीरें ही शेयर करती दिखी हैं. अब हाल ही में अदाकारा काजल अग्रवाल ने इंस्टास्टोरी पर अपने संडे मस्ती की एक फोटो शेयर की है. इन फोटोज में अदाकारा काजल अग्रवाल अपनी बहन निशा अग्रवाल और बच्चों के साथ पोज करती दिख रही हैं.

                         

वहीं, इन फोटोज में दिख रहे एक्ट्रेस के टमी पर गौर किया जाए तो ऐसा लग रहा है कि ये अदाकारा का बेबी बंप है. काजल इस पोस्ट को शेयर करते ही अब ये आग की तरह सोशल पर फैल रही है. काजल की प्रेगनेंसी की ख़बरों ने सुर्ख़ियों का बाजार गरम कर दिया है. 

                        

अदाकारा काजल अग्रवाल ने बीते साल ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी. जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

इसके बाद अदाकारा अपनी फिल्में 'आचार्य' (Acharya) और नागार्जुन स्टारर फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) की शूटिंग में बिजी हो गईं थीं. बता दें कि, चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म आचार्य की शूटिंग काजल अग्रवाल पहले ही पूरी कर चुकी हैं. मगर 'द घोस्ट' की शूटिंग अदाकारा ने शुरू ही की थी कि उनकी प्रेग्नेंसी रयूमर्स सामने आने लगीं. खबर है कि इस फिल्म से अब उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है. इन तमाम खबरों के बीच अब इस बात का इंतज़ार है कि कब खुद काजल ऑफिशियली इस बात की पुष्टि करते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज़ शेयर करेंगी.