.

VIDEO: 'जुड़वा2' के प्रमोशन लिए दिल्ली पहुंचे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू

डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली 'जुड़वा 2' सलमान खान और करिश्मा कपूर की 90 के दशक में आई फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Sep 2017, 09:46:06 AM (IST)

नई दिल्ली:

डायरेक्टर डेविड धवन की अपकमिंग फिल्म 'जुड़वा2' इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। ऐसे में 'जुड़वा2' के प्रमोशन को लेकर फिल्म की स्टारकास्ट खासा बिजी नजर आ रही है।

इसी सिलसिले में एक्टर वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू दिल्ली पहुंचे। इस दौरान तापसी ब्लै​क कलर की हॉट ड्रेस में नजर आईं, वरुण धवन पीले रंग की स्वेटशर्ट में और जैकलीन भी ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढाते हुए नजर आई। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। 

'जुड़वा 2' सलमान खान और करिश्मा कपूर की 90 के दशक में आई फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है। कॉमेडी बेस्ड ​इस फिल्म में तापसी पन्नु, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में हैं।

और पढ़ें: ऋतिक रोशन गरीब बच्चों को पढ़ाएंगे मैथ्स, इस शख्स से मिली प्रेरणा

'जुड़वा 2' के स्टार वरुण और तापसी हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे। तापसी ने सोशल मीडिया पर ब्लू बिकिनी पहने हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कारण वे ट्रोल हो गईं। लेकिन तापसी भी कहां चुप रहने वाली हैं। उन्होंने भी अपने अंदाज में ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

दरअसल, तापसी ने ब्लू बिकिनी में अपनी फिल्म 'जुड़वा 2' के गाने के लिए पहनी थी। कुछ लोगों ने उनके इस बोल्ड लुक को पसंद भी किया तो, वहीं कुछ लोगों उन्हें नसीहतें तक दें डाली।

और पढ़ें: 'पद्मावती': दीपिका के बाद ​शाहिद कपूर का पोस्टर वायरल, राजा रावल रत्न सिंह के किरदार में आए ​नजर

वहीं दूसरी ओर वरुण धवन भी ट्विटर पर ट्रोल होने से नहीं बचे। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके ऐब्स दिखाई रहे थे। वरुण के फैंस तो ऐब्स देखकर खुश हुए, लेकिन उनकी अंडरवेयर ब्रांड की च्वॉइस को लेकर मजाक उड़ाया गया।

बता दें 'जुड़वा 2' को साजिद नाडियावाल प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी।