.

प्रिया रुंचल ने Bipasha-John के बीच ला दी थी दरार! ग्लैमर की दुनिया से दूर-दूर तक नहीं है कोई नाता

एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई है. ऐसे में आज हम आपको एक्टर की पत्नी प्रिया के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें बिपाशा के साथ एक्टर का रिश्ता टूटने की वजह माना जाता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jan 2022, 01:29:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज कलाकार इस संक्रमण के चपेट में आते जा रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल भी कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. दोनों की ही कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. जॉन ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर स्टोरी शेयर कर दी. जिसमें उन्होंने बताया कि वे पिछले 3 दिनों में एक शख्स के संपर्क में आ गए थे. जिसके बारे में बाद में पता चला कि उसे कोरोना है. जिसके बाद उन्होंने और उनकी पत्नी ने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई. दोनों फिलहाल घर पर क्वारंटाइन में हैं और किसी के संपर्क में नहीं आए हैं. जॉन (John Abraham) और उनकी पत्नी की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उनके फैंस दोनों के लिए काफी परेशान हैं. ऐसे में आज हम आपको एक्टर की पत्नी प्रिया के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस ग्लैमर की दुनिया से बिल्कुल दूर हैं.

बता दें कि जॉन अब्राहम (John Abraham) और प्रिया रुंचल की मुलाकात बिल्कुल फिल्मी थी. एक्टर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के साथ लिव-इन में रह रहे थे. इसी बीच उनकी मुलाकात साल 2010 में एक जिम में हुई. जहां एक बार की मुलाकात ने ही दोनों के दिलों में प्यार पैदा कर दिया. जिसके बाद जॉन और प्रिया के बीच तीन सालों तक गुपचुप डेटिंग चली. फिर दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने का फैसला किया. शादी के बाद जब खुलासा हुआ कि दोनों पिछले 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लोग ये सुनकर हैरान रह गए थे. 

गौरतलब है कि साल 2011 में जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) एक-दूसरे से अलग हो गए थे. दोनों का रिश्ता पूरे 9 साल बाद टूटा था. ऐसे में लोग हैरान रह गए थे. जिसके बाद प्रिया के साथ जॉन की शादी की खबर सामने आने के बाद लोगों का ये मानना था कि उनकी वजह से ही बिपाशा के साथ एक्टर के रिश्ते में दरार आई.

आपको बता दें कि जहां एक तरफ जॉन (John Abraham) इंडस्ट्री के इतने बड़े स्टार हैं. वहीं प्रिया रुंचल का इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. वो एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं. प्रिया फिल्मी पार्टियों और इवेंट वगैरह से दूर रहना पसंद करती हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी काफी कम हैं.