.

जिमी शेरगिल: मुझे फिल्म प्रचार के लिए बाहर जाने की याद आती है

जिमी शेरगिल: मुझे फिल्म प्रचार के लिए बाहर जाने की याद आती है

IANS
| Edited By :
10 Jul 2021, 01:15:01 PM (IST)

नई दिल्ली: अभिनेता जिमी शेरगिल लॉकडाउन के बीच फिल्म प्रचार की हलचल से चूक गए हैं।

जिमी ने आईएएनएस से कहा, मुझे फिल्म के प्रचार के लिए बाहर जाना बहुत अच्छा लगता है। जब आप वास्तव में जा सकते हैं और सार्वजनिक रूप से लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं तो यह बहुत मजेदार है।

प्रमोशन में बहुत मजा आता है, क्योंकि हर कोई एक साथ अच्छा समय बिता रहा है। कई बार, अभिनेता अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए बहुत गंभीर हो जाते हैं और दूसरा अभिनेता ²श्य को खुश कर देता है। ये ऐसे पल होते हैं जो फिल्म के सेट के बाहर रहते हैं। जिमी ने कहा, जिन्होंने पिछले दो दशकों में कुछ पंजाबी फिल्मों के साथ लगभग 75 हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है।

उन्होंने आगे कहा: मुझे प्रचार के लिए बाहर जाना पसंद है। हम एक फिल्म बनाते समय इतनी मेहनत करते हैं कि हम उसका मजा याद करते हैं। भले ही प्रचार बहुत व्यस्त हो लेकिन आपको एक दिन में दो शहरों को कवर करना होगा - लेकिन, असली मजा प्रचार के दौरान आता है।

जिमी ने थ्रिलर फिल्म कॉलर बॉम्ब में अभिनय किया, जिसकी शुक्रवार को ओटीटी रिलीज हुई थी। उन्हें फिल्म में पुलिस वाले के रूप में लिया गया है जिसमें आशा नेगी और राजश्री देशपांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.