.

VIDEO: हैदराबाद एनकाउंटर पर जया बच्चन ने कहा, 'देर आए दुरुस्त आए'

हैदराबाद (Hyderabad) में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप (Hyderabad) और उसे जला कर फूंकने की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं

06 Dec 2019, 12:44:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

राज्यसभा में समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने हैदराबाद में हुए गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर 'देर आए दुरुस्त आए' कहा है. जया बच्चन (Jaya Bachchan) राज्यसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए संसद पहुंची थी. इस मौके पर संसद परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने हैदराबाद एनकाउंटर पर यह बात कही.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आगे यह भी कहा,'देर हो गई... बहुत ज्यादा देर हो गई.' बता दें कि कुछ दिन पहले ही संसद में जया बच्चन (Jaya Bachchan) हैदराबाद में हुए गैंगरेप की घटना पर बोलते हुए कहा था कि बलात्कारियों को भीड़ के हवाले (लिंचिंग) करना चाहिए. मीडिया ने जब सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) से पूछा कि क्या उन्नाव गैंगरेप के दोषियों के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए तो उन्होंने जवाब में कहा, 'मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी.'

यह भी पढ़ें: Flashback Friday: रणवीर सिंह की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाए कपिल देव, किया ये कमेंट

हैदराबाद (Hyderabad) में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप (Hyderabad) और उसे जला कर फूंकने की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं. बता दें कि पुलिस चारों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर गई थी, जहां धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश में पुलिस से हुई मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौत हो गई. बताया यह भी जा रहा है कि एनएच 44 पर हुई मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की थी. इसी फेर में पुलिस को गोली चलानी पड़ी और आरोपी ढेर हो गए.

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह के इश्क में पागल हुए खेसारी, 'लालटेन जरा के धरब रानी' पर किया रोमांस

गौरतलब है कि देश को झकझोरने वाली इस वारदात को 28 नवंबर को अंजाम दिया गया था. इसमें स्कूटी पंचर हो जाने से शारदा नगर इलाके में जानवरों की डॉक्टर से चार आरोपियों ने पहले गैंग रेप किया. फिर उसे फूंक कर मार डाला था. टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 29 नवंबर को चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था.