.

Janhvi Kapoor ने Tirumala मंदिर में की पूजा, ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें जाह्नवी का ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Dec 2021, 11:56:19 AM (IST)

highlights

  • जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक वायरल
  • साड़ी में नजर आईं जाह्नवी कपूर
  • जाह्नवी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के कई बच्चे अब तक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. जिनमें सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर लगभग हम उम्र ही हैं. सारा और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बीच की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर दिख भी जाती है. दोनों साथ में कई बार ट्रिप पर भी जाती हैं और वर्कआउट करना भी पसंद करती हैं. वहीं सारा और जाह्नवी के लुक्स भी हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें जाह्नवी का ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: अर्जुन के प्यार में इस कदर खोई मलाइका कि गिरते-गिरते बची! वरना...

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) रविवार को अपनी दोस्त के साथ तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंची थीं. इस दौरान जाह्नवी दक्षिण भारतीय लड़कियों द्वारा पारंपरिक रूप से पहनी जाने वाली साड़ी और गहने पहने थे. मंदिर में पूजा के बाद जाह्नवी कपूर ने रंगनायकुलु मंडप में पुजारियों से 'प्रसाद' और आशीर्वाद भी लिया. जाह्नवी ने पिंक साड़ी के साथ गोल्डन रंग का ब्लाउज पहना था जो उन पर जच रहा था. ट्रेडिशनल लुक में जाह्नवी बला की खूबसूरत लग रही हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ट्रेडिशनल लुक से कहर ढाया हो. इससे पहले भी कई बार जाह्नवी कपूर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को हैरान कर चुकी हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो पिंक और व्हाइट रंग की फूलों वाली साड़ी में नजर आ रही थीं. इस दौरान जाह्नवी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़े-बड़े झुमके कैरी किए थे.

जाह्नवी ने अपने पापा बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ भी साड़ी में तस्वीरें शेयर की थीं जो दर्शकों को पसंद आई थीं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं जिस पर मिरर वर्क किया गया है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जाह्नवी ने फिल्म Mili की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म को बोनी कपूर (Boni Kapoor) प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्मों में गुड लक जेरी, मिस्टर एंड मिसेज माही और दोस्ताना 2 शामिल है. जाह्नवी ने एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.