.

'मिस हवा हवाई' बनकर जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ये फनी वीडियो, देखकर आ जाएगी श्रीदेवी की याद

जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी अनांउसमेंट नहीं हुई है

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jan 2019, 11:15:21 AM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' से शानदार डेब्यू करने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन इन सबके अलावा इन दिनों जाह्नवी अपने लुक के कारण भी चर्चा में हैं. जाह्नवी ने हाल ही में कास्मोपोलिटन मैगजीन के लिए अपने बाल छोटे करवाए हैं. जिसमें वह हूबहूं श्रीदेवी की तरह नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली जाह्नवी ने हाल ही में अपने इस लुक को फैंस के साथ शेयर किया. इस वीडियो में जाह्नवी पीले कलर की वन पीस में शार्ट हेयर में दिख रहीं हैं. वहीं इस वीडियो में श्रीदेवी का फेमस गाना हवा हवाई भी बज रहा हैं. फिलहाल जाह्नवी का ये मस्ती भरा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी अनांउसमेंट नहीं हुई है. फिल्म की कहानी करगिल वार पर बेस्ड है.

गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट थीं. इस मुश्किल जंगमें उन्होंने बड़ी बहादुरी से दुश्मनों का सामना करते हुए जख्मी सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. उनके इस साहस के लिए गुंजन को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था.