.

जैकलीन फर्नांडिस के इंस्टाग्राम पर हुए 46 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में जताया आभार

इंस्टाग्राम पर जैकलीन के 4.6 करोड़ फॉलोवर्स हो गए हैं, ऐसे में उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है

IANS
| Edited By :
24 Oct 2020, 07:25:37 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा की है. दरअसल इंस्टाग्राम पर जैकलीन के 4.6 करोड़ फॉलोवर्स हो गए हैं, ऐसे में उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है. तस्वीर के कैप्शन में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने लिखा, "ढेर सारा प्यार, शुक्रिया."

यह भी पढ़े: दुर्गा अष्टमी पर शिल्पा शेट्टी ने ऐसे किया कन्या पूजन, देखें Video

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग रचाई शादी, Video हुआ वायरल

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को तस्वीर में एक सफेद पायजामा और शरीर के ऊपरी भाग को ढकने के लिए गुलाबी गुलाब के गुलदस्तों के साथ देखा जा सकता है. डीजे स्नेक ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए ताज वाली इमोजी साझा की.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कुछ समय पहले ही एक पोस्ट साझा किया था कि, जिसमें उन्होंने अपने काम के लिए फिर से तैयार होने की जानकारी दी थी. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्हें योग करते हुए देखा गया. इस वीडियो के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने लिखा था, "आगामी महीने में मैं घर से बाहर रहने वाली हूं, सामान बांध रही हूं और उसके लिए तैयार हो रही हूं.