.

VIDEO: जैकलीन फर्नांडीस को बुलेट पर बैठाकर लद्दाख पहुंचे सलमान खान

'रेस 3' में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार हैं। यह मूवी 15 जून 2018 को रिलीज होगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Apr 2018, 09:04:06 AM (IST)

मुंबई:

सलमान खान इन दिनों कश्मीर में 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस भी हैं। फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान और जैकलीन कारगिल से लेह तक बुलेट की सवारी करते नजर आए।

'रेस 3' की शूटिंग के वक्त की एक और फोटो वायरल हुई है, जिसमें जैकलीन को बहुत ज्यादा ठंड लग रही है। सर्दी से बचने के लिए उन्होंने 3-4 कंबल ओढ़ा हुआ है, लेकिन उनके बगल में ही खड़े सलमान टशन दिखा रहे हैं। वह जींस और स्लीवलेस टीशर्ट में ही नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बेटी जीवा के बाल बनाते दिखे धोनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

खबरों की मानें तो अभी वह लद्दाख में हैं और इसके पहले कश्मीर भी गए थे। वहां उन्होंने सीएम महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की। सलमान और जैकलीन की हॉट जोड़ी सोनमर्ग में 'रेस 3' के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की। पिछली बार दोनों को हैंगओवर गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था, जो चार्टबस्टर हिट था। अब वे 'रेस 3' के एक रोमांटिक ट्रैक के साथ एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।


फिल्म 'किक' की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है।

फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नाडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: क्या आम खाने से बढ़ता है वजन? जानें इसका जवाब