.

जाह्नवी कपूर से अफेयर की खबरों पर ईशान खट्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने जवाब...

कुछ समय पहले करण जौहर के शो में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2018, 02:38:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी समय से ईशान खट्टर और जाह्मवी कपूर के अफेयर्स की चर्चा सुर्खियों में हैं. फिल्म 'धड़क' के रिलीज से पहले ही ऐसे कयास लगने शुरु हो गए थे कि ईशान और जाह्नवी रिलेशनशिप में हैं. दोनों कई बार एकदूसरे के साथ इवेंट और पार्टीयों में भी देखा गया है. शायद इस वजह से लोगों का मानना है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. जब भी दोनों से इस बारे में सवाल किए जाते हैं तो दोनों ही बड़ी चालाकी से इसे टाल देते थे.

हाल ही ईशान से जाह्नवी को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या आप वो जाह्नवी को डेट कर रहे हैं. जिसके जवाब में ईशान ने कहा कि वो हाल ही में करण जौहर के शो में गए थे जहां करण ने भी उनसे जाह्नवी को लेकर सवाल पूछा था कि क्या वो उन्हें डेट कर रहे हैं. मैंने इस शो में इस सवाल का जवाब दिया है. यह एपिसोड जल्द आ रहा हैं. आप लोगों को जल्द ही मालूम चल जाएगा.

बता दें कि कुछ समय पहले करण जौहर के शो में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं थी. करण ने जाह्नवी से पूछा था कि क्‍या वह ईशान को डेट कर रही हैं? इस सवाल के जवाब में जाह्नवी पहले तो मुस्‍कुराईं और फिर बोलीं की वह और ईशान अच्‍छे दोस्‍त हैं.