.

Isha Ambani Wedding: एक-दूसरे के हुए ईशा-आनंद, 700 करोड़ी शादी की तस्वीरें हुईं वायरल

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ शादी में पहुंचीं देसी गर्ल ने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी जबकि निक जोनस फॉर्मल ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Dec 2018, 12:48:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबाना की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को हो गई. इस खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया. घर के मेन गेट को गुलाब के फूल और सफेद झालरों से सजाया गया था.

खबरों की मानें तो ईशा और आनंद की इस शादी में पैसे पानी की तरह बहाए गए. इस शादी में करीब 723 करोड़ रुपये खर्च हुए. दोनों की इस शादी में बाराती गुलाबी रंग की पगड़ी बांधे हुए दिखे. वहीं इस शादी में हिलेरी क्लिंटन भी शरीक हुई थीं. पेस्‍टल कलर के लहंगे में ईशा अंबानी बिल्कुल किसी अप्‍सरा से कम नहीं लग रही थीं. इसके साथ उन्‍होंने डायमंड जूलरी पहनी थी.

ईशा-आनंद की इस शादी में किरण रॉव ने ग्रे रंग का लहंगा नीले रंग के कॉम्बिनेशन के साथ पहना हुआ था जबकि आमिर खान सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा पहने हुए थे. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ शादी में पहुंचीं देसी गर्ल ने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी जबकि निक जोनस फॉर्मल ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए.