.

जर्सी पहन अनुष्का ने RCB को किया चीयर, विराट कोहली ने कुछ यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अमेरिका में जीरो की शूटिंग में बिजी है। सात समंदर पार भी अनुष्का का दिल भारत में है।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 May 2018, 11:54:11 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अमेरिका में 'जीरो' की शूटिंग में बिजी है। सात समंदर पार भी अनुष्का का दिल भारत में है।

आईपीएल मैच में अनुष्का शर्मा की क्रिकेट के लिए दिलचस्पी देखने को मिली। अपने बिजी शेड्यूल में से वक़्त निकाल अनुष्का अपने पति विराट कोहली को हमेशा सपोर्ट करते हुए नज़र आईं।

अनुष्का ने हाल ही में पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस कपल के बीच कितनी स्ट्रांग बॉन्डिंग है।

मैदान में बैंगलोर और पंजाब के बीच मुकाबले से पहले अनुष्का ने व‍िराट कोहली के नाम की जर्सी वाली टी-शर्ट पहने हुए एक तस्‍वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'कम ऑन बॉयज।'

और पढ़ें: सलमान के इस ट्वीट ने फैंस को किया कन्फ्यूज, आज नहीं रिलीज़ होगा 'रेस 3' ट्रेलर!

इस पोस्ट पर जीत के बाद अनुष्का के पति विराट कोहली ने लिखा, येस माई लव, बिलकुल हम आ गये हैं।

Yes my love. Indeed we arrived today 😃❤

— Virat Kohli (@imVkohli) May 14, 2018

गौरतलब है कि पिछले साल विराट और अनुष्का इटली में शादी के बंधन में बंधन थे। विरूष्का की सीक्रेट वेडिंग में घर के लोग और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जीरो में नज़र आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है।

और पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती को पीठ दर्द की शिकायत, दिल्ली में करा रहे इलाज!