.

इलियाना का बैली डांस वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- Gorgeous baby

इलियाना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'पागलपंती' में दिखेंगी

24 Sep 2019, 11:15:19 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी हुई हैं. कुछ वक्त पहले इलियाना अपने ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में बनी हुई थीं. इतना ही दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर दिया है.

इलियाना ने वे सभी तस्वीरें अपने इंस्टा पेज से हटा ली हैं जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही थीं. फिलहाल इन सबके बाद हाल ही में इलियाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बेली डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में इलियाना ब्लैक (Ileana D'Cruz) लोअर और सिक्वीन ब्रैलेट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इलियाना ने अपना बूमरैंग विडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मूड...जब मुझे कहा गया कि मैं आज कार्बोहाइड्रेड ले सकती हूं'.

बता दें कि इलियाना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'पागलपंती' में दिखेंगी, जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और पुलकित सम्राट जैसे स्टार्स होंगे.