.

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर शाहिद कपूर ने किया खुलासा, कहा..

शाहिद की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jun 2019, 01:16:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज होने वाली है. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है फिल्म के दोनों ही स्टार्स जमकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में अभिनेता शाहिद कपूर ने खुलासा कि वह कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं. 

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में सलाह देने को कहा गया. इस पर शाहिद ने कहा, "मैं कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं. अगर मैं किसी से प्यार करता हूं तो मैं उसके साथ उतना ही वक्त बिताना चाहूंगा, जितना मैं चाहता हूं. जैसा कि सभी लोग करते हैं."

अभिनेता ने आगे कहा, "मेरे कई ऐसे दोस्त हैं, जो ऐसे रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन्होंने अपने साथी से शादी भी की और काफी खुश भी हैं. हालांकि मैं इसमें काफी बुरा रहा हूं."

वहीं फिल्मों की बात करे तो शाहिद की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है.  फिल्म की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह कबीर चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस रीमेक को संदीप रेड्डी वंगा ने लिखा और निर्देशित किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)