.

'छपाक' की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण ने कही बड़ी बात, बोलीं- रिस्क के तौर पर...

दीपिका की छपाक के साथ अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हो रही है. तो वहीं 9 जनवरी को रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jan 2020, 12:15:54 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नई फिल्म 'छपाक' आने वाली है और वह इस प्रोजेक्ट को किसी भी तरह से रिस्की नहीं मानती हैं. वास्तविक जीवन से प्रेरित फिल्म में अभिनेत्री ने एसिड अटैक सर्वाइवर (पीड़िता) की भूमिका निभाई है.

फिल्म के टाइटल सॉन्ग रिलीज के मौके पर उन्होंने कहा, "लोग कह रहे हैं, हमने रिस्क लिया है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता. यह कुछ ऐसा है जो वह (फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार) कई सालों से जीती आई हैं. एक इंसान होने के नाते और एक निर्देशक होने के चलते वह स्टोरी दिखाने के लिए तैयार थीं."

दीपिका ने आगे कहा, "वह स्टोरी लेकर मेरे पास आईं और मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दी. इसको लेकर मैंने ज्यादा सोच-विचार नहीं किया. मुझे लगता है कि इस फिल्म को बनाने के लिए हमने जो कुछ भी किया है, वह बहुत सहज और सरल तरीके से किया गया. ये बहुत दिल से किया गया है."

यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है. वह भी इस इवेंट के दौरान दीपिका के साथ नजर आईं. इसके अलावा, उनके सह-अभिनेता विक्रांत मैसी, निर्देशक मेघना गुलजार, संगीतकार शंकर महादेवन व लॉय मेंडोंसा और गीतकार गुलजार भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

दीपिका की छपाक के साथ अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हो रही है. तो वहीं 9 जनवरी को रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है. फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे.