.

स्पाई फ्रेंचाइजी में Hritik Roshan, Salman Khan और Shahrukh Khan आएंगे साथ, टाइगर 3 या पठान नहीं.. इस फिल्म में होगा मिलन

टाइगर 3 (Tiger 3) या पठान (Pathan) में नहीं इस स्पाई फ्रेंचाइजी में एक साथ नजर आएंगे बॉलीवुड एक्टर Hritik Roshan, Salman Khan और Shahrukh Khan.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Jan 2022, 05:45:15 PM (IST)

नई दिल्ली :

पिछले कुछ वक्त से ये ख़बरें सामने आ रहीं थीं कि बॉलीवुड के तीन फेमस एक्टर्स Hritik Roshan, Salman Khan और Shahrukh Khan फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) या पठान (Pathan) में एक साथ नजर आ सकते हैं. लेकिन इस खबर का लेटेस्ट अपडेट ये है कि ये तीनों इन फिल्मों में नहीं बल्कि एक अलग ही स्पाई फ्रेंचाइजी में साथ काम करते दिखाई देंगे. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऋतिक रोशन ने फिल्म पठान और टाइगर 3 में सलमान और शाहरुख़ के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था. जिसके बाद अब ऐसी खबर सामने निकल कर आई है कि तीनों एक्टर्स अपने अपने रोल में यानी कबीर, टाइगर और पठान बनकर आएंगे लेकिन इसके लिए अभी काफी लंबा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma डिप्रेशन में करते थे ऐसी हरकतें, अब हुआ खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पठान या टाइगर में तीनों एक्टर्स साथ नहीं होंगे और ये पहले से ही तय था. जबकि ऋतिक की फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग कम्पलीट हो जाने के बाद ही स्पाई यूनीवर्स में तीनों को साथ दिखाया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, आदित्य चोपड़ा नीतिगत तरीके से अपनी स्पाई फ्रेंचाइजी बना रहे हैं. सलमान खान, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान का एक साथ टाइगर, पठान और कबीर के तौर पर मिलना केवल वॉर 2 के बाद ही मुमकिन है. 

बता दें कि, अभी तक पठान में सलमान खान टाइगर वाले रोल में कैमियो करते नजर आएंगे और उसी तरह टाइगर 3 में भी शाहरुख खान के कैमियो की बात कही जा रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने पठान में अपना हिस्सा शूट कर लिया है. पठान में अब सिर्फ कुछ पैच वर्क बाकी है और बाकी पूरी फिल्म हो चुकी है. वहीं, सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन पूरी नहीं हुई. जबकि ऋतिक रोशन की वॉर 2 पर अभी कुछ भी काम शुरू नहीं हुआ है.