.

जोरू बनने से पहले ही Saba Azad के गुलाम हुए Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर अपनी पोस्ट्स या फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. फिलहाल उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि वो सबा आजाद के गुलाम हो गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jun 2022, 01:08:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर अपनी पोस्ट्स या फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. एक्टर का नाम लगातार सबा आजाद (Hrithik Roshan Saba Azad) संग जुड़ रहा है. हालांकि, एक्टर ने अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. जिससे फैंस दोनों को लेकर कयास लगा रहे हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Hrithik Roshan instagram story) पर साझा की है. जो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. 

आपको बता दें कि एक्टर ने सबा की पोस्ट (Saba Azad) ही अपनी स्टोरी पर शेयर की है. सबा ने ये वीडियो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, '#ihearyourvoice अब आपका है !! इसके जन्म के दस साल बाद - आखिरकार फ्री !! अगर कभी इंसान के इस्तेमाल के लिए टाइम मशीन होती तो वह गाना ही होता...संगीत आपको दूसरे समय में ले जाने का एक तरीका है - मैं यहां सर्बिया में हूं, एक इंडी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं, इस वीडियो को देख रही हूं और सोच रही हूं, सबा - उसके सपने, खुद के लिए उसकी उम्मीदें और दुनिया. मेरा दिमाग इस बात पर घूम जाता है कि हम भविष्य के बारे में कितना कम जानते हैं. @ashuphatak @arjunvagale और @beatnikbob5 ने इस पर ध्यान दिया !! दस साल बाद भी यह गाना मुझे सताता है !! मुझे उम्मीद है कि हमने जो बनाया है, वह आपको पसंद आया होगा !!' ऋतिक ने यही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यह खूबसूरत है'. ऐसे में जहां कुछ लोगों ने सबा के गाने की तारीफ की है. वहीं, कुछ लोगों ने उनकी पोस्ट ऋतिक द्वारा शेयर किए जाने पर उन्हें सबा का गुलाम कहा. 

खैर, बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट (Hrithik Roshan upcoming movies) की तो बता दें कि एक्टर आकिरी बार साल 2019 में आई फिल्म 'सुपर 30' और 'वॉर' में दिखाई दिए थे. वहीं, अब वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'वॉर 2', 'विक्रम वेधा', 'फाइटर', 'कृश 4' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.