.

कैटरीना कैफ की स्माइल पर फिदा हुए ऋतिक रोशन, कमेंट में लिखा- स्टनिंग..

ऋतिक और कैटरीना ने फिल्म बैंग बैंग में साथ किया था. इसके अलावा कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jul 2019, 09:02:14 AM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म भारत की सफलता के बाद इन दिनों कैटरीना कैफ मेक्सिको अपनी छुट्टियां इन्जॉय कर रही हैं. आए दिन वह अपनी नई-नई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इस बीच उनकी एक और फोटो ने भी सबका दिल जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली कैटरीना अपनी इस फोटो में मेक्सिको की सड़कों पर नजर आ रही हैं. जिसमें उनकी स्माइल ने उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. उनकी इस स्माइल पर बॉलीवुड एक्टर भी फिदा हो गए हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इस फोटो में वह पीच कलर की ड्रेस और मैचिंग हील्स पहनी नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ की इस तस्वीर को देखकर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है. उनकी फोटो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'स्टनिंग.'

बता दें कि ऋतिक और कैटरीना ने फिल्म बैंग बैंग में साथ किया था. इसके अलावा कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी.