.

'वो नंबर 1 हीरोइन थीं और मेरे साथ ऐसा किया..' माधुरी दीक्षित के लिए एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन से जुड़े कुछ पुराने किस्से साझा किए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 May 2023, 11:57:59 AM (IST)

नई दिल्ली:

Himani Shivpuri On Madhuri Dixit: बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन से जुड़े कुछ पुराने किस्से साझा किए हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी बातें बताई. सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनिश बहल और रेणुका शहाणे लीड रोल में थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. आज भी इसके गाने लोगों की जुबान पर रहते हैं. हिमानी ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. अब वो टीवी शो 'हप्पू सिंह की उलटन-पलटन' में नजर आती हैं. 

कुछ ऐसी था हिमानी का पहला अनुभव
फैमिली ड्रामा 'हम आपके हैं कौन' में हिमानी शिवपुरी ने भी अहम किरदार निभाया था. उन्होंने कहा कि उस दौर में फिल्म इंडस्ट्री में न्यू कमर होने पर भी उन्हें कभी आउटसाइडर जैसा महसूस नहीं हुआ. यहां तक कि सूरज बड़जात्या ने उन्हें एक अनुभवी कलाकार कहकर इंट्रोड्यूस किया था. इतना ही हिमानी शिवपुरी ने बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का भी अनुभव शेयर किया. 

यह भी पढ़ें- 'वो MA पास शहरी मैडम-मैं गांव का छोरा', किरण खेर संग लव स्टोरी पर अनुपम खेर का खुलासा

अपनी सीट से उठ गई थीं माधुरी
एक्ट्रेस ने बताया कि, " हम आपके हैं कौन फिल्म के सेट पर जब मैं पहले दिन गई तो वहां माधुरी अपने स्टाफ के साथ कुर्सी पर बैठी थीं. वो बिजी थीं तब सूरज सर ने मुझे ये कहकर इंट्रोड्यूस किया कि ये हिमानी हैं जो बहुत अनुभवी कलाकार हैं. माधुरी मुझसे मिलने के लिए अपनी सीट से उठीं और बात की. ये मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था क्योंकि वो उस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन हीरोइन थीं. उनका ये बिहेवियर देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा था." 

हिमानी ने यह भी बताया कि उन्होंने माधुरी के साथ कई फिल्मों में काम किया था तब उन्हें पता चल गया था कि वो एक अच्छी इंसान हैं. उन्होंने यह भी बताया कि, फिल्म के सेट पर हम सभी फीमेल कलाकार एक ही रूम में कपड़े बदलते थे. रीमा लागू, एक्ट्रेस बिंदू, रेणुका शहाने, हिमानी और माधुरी सभी एक साथ गप-शप करते हुए तैयार होते थे. हिमानी का कहना था कि उन्हें सभी स्टार्स ने कभी नीचा नहीं दिखाया हालांकि, वो नई थीं.