.

बॉलीवुड सिंगर लकी अली के इस ट्वीट के बाद कैंसर की अफवाहों ने पकड़ा जोर, ये है सच्चाई

बॉलीवुड में कई फिल्मों के गीत में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले लकी सिंगर के एक ट्वीट के बाद फैंस चिंतित हो गए।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jul 2018, 12:06:14 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई फिल्मों के गीत में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले सिंगर के एक ट्वीट के बाद फैंस चिंतित हो गए। गायक लकी अली ने कैंसर को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद अफवाहों का दौर शुरू हो गया।

कई फैंस इस ट्वीट के बाद चिंतित हो गए और कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए।

दरसल, लकी अली ने ट्वीट कर लिखा, 'डियर कीमोथेरपी, तुम्हे कभी भी एक विकल्प नहीं होना चाहिए।'

इन अफवाहों पर लकी अली ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं ठीक हूं....आपके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद। मैं केमो थेरेपी के खिलाफ इसलिए बोल रहा था  क्योंकि युवा लोगों को कैंसर से जूझ रहे हैं और उम्मीद खो रहे है।

..By Allahs Grace I’m FINE and Thankyou everyone for your love and concern.. I was ranting against Chemo therapy because young people are being diagnosed with cancers and Losing hope when there are other Holistic Cures..So it was just one of those ones..
Love Always..

— luckyali (@luckyali) July 19, 2018

और पढ़ें: इस एक्ट्रेस का खत पढ़ भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, बॉलीवुड सितारों को कहा 'शुक्रिया'

फिल्मी गलयारियों से पिछले हफ्ते कई सितारों के कैंसर की चपेट में आ जाने की खबरें सामने आई थी। उनके कैंसर की खबर भी सोशल मीडिया के जरिये ही मिली थी।

आज तक के मुताबिक, लकी अली के निजी सूत्रों ने इन गवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे बिलकुल स्वस्थ्य हैंउन्होंने सिर्फ कैंसर की बीमारी के प्रत‍ि अपनी च‍िंता को जाह‍िर करने के लिए ये ट्वीट किया था। लकी अली खेती करते हैं।

लकी अली ने तमाशा, सुर , कहो न प्यार है जैसी फिल्मों के गीत गाये हैं।

न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं। एक पोस्ट के जरिये सोनाली बेंद्रे ने अपने स्वास्थ्य की जानकरी दी। बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान का भी लंदन में इलाज चल रहा है। 'ब्लैकमेल' एक्टर न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे है।

और पढ़ें: अब कौन कहेगा, 'ऐ भाई! जरा देख के चलो', हमेशा अमर रहेंगे कवि गोपालदास के गीत