.

हरभजन सिंह ने पूरी की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

हरभजन सिंह ने पूरी की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

IANS
| Edited By :
19 Jul 2021, 08:20:01 PM (IST)

मुंबई: क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी पहली फिल्म फ्रेंडशिप की शूटिंग पूरी कर ली है।

प्रोड्यूसर किरण रेड्डी मंदादी ने कहा, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने फ्रेंडशिप के लिए आखिरी शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ये शेड्यूल काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि इसमें खूब सारे एक्शन सीक्वेंस थे। यह एक भावुक कर देने वाला पल है क्योंकि यह खूबसूरत सी फिल्म काफी स्पेशल है।

उन्होंने आगे कहा, एक खास फाइट सीक्वेंस के लिए हमने एक घर का शानदार सेट बनाया था। इसे बेहद असाधारण ढंग से तैयार किया गया था। मुझे फिल्म के ट्रेलर को जल्द ही पेश करने का इंतजार है। एक दर्शक के तौर पर हरभजन सिंह को देखना किसी तोहफे से कम नहीं होगा, जो देश का एक बड़ा नाम पहले ही था और अब एक एक्टर भी हैं।

फिल्म के को-प्रोड्यूसर राम मद्दुकुरी ने पहले कहा था कि भज्जी के साथ काम करने का अनुभव बेहद अच्छा रहा।

उन्होंने कहा था, हरभजन सिंह मैदान पर जिस तरह की एनर्जी और उत्साह दिखाते हैं, वही अब स्क्रीन पर भी देखने को मिलेगी। हमारा मानना है कि फ्रेंडशिप सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक इमोशन है। और इस स्टार के साथ हमारा सहयोग हर किसी के दिल में एक खास जगह बना लेगी।

यह फिल्म जॉन पॉल राज और शाम सूर्या के निर्देशन में बनी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.