.

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय का इंटरनेट पर छाया बोल्ड लुक, ब्लैक ड्रेस में नज़र आया स्टनिंग अवतार

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Aug 2018, 07:40:27 PM (IST)

मुंबई:

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म में अपनी सादगी से सभी का दिल जीतने के बाद मौनी ने हाल में अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। इस स्टनिंग फोटोशूट में मौनी अपनी खूबसूरती बिखेरती हुई नज़र आ रही हैं। ब्लैक नेट ड्रेस के साथ स्मोकी ऑय मेकअप गोल्ड एक्ट्रेस के गॉर्जियस लुक को कम्प्लीटकर रहा है। करीब एक लाख से ज़्यादा लोग मौनी की फोटोज को लाइक कर चुके हैं।

साल 2007 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी को टीवी के सुपरहिट सेराइल नागिन से घर-घर में पहचान मिली। इंस्टाग्राम पर भी मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.81 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। 'गोल्ड' एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

और पढ़ें: #SuiDhaaga: देसी लुक में अनुष्का शर्मा ने इस मशहूर गेम में ली एंट्री, Viral Meme देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय के सितारों इन दिनों बुलंदी पर है। 'गोल्ड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'RAW' (रोमियो अकबर वॉल्टर)' के बाद मौनी मेड इन चाइना में नज़र आएंगी। फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही उनकी झोली में तीन और फिल्में आ गई हैं।