.

'Gangubai Kathiawadi' की रिलीज में आ सकती है दिक्कत? भड़का गंगूबाई का परिवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन उससे पहले ही गंगूबाई के परिवार का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें कह दी हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Feb 2022, 07:44:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म स्टारर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग रिलीज होने के बाद एक तरफ जहां फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. वहीं, गंगूबाई का परिवार फिल्म के खिलाफ बयान दे रहा है. उनका कहना है कि इस फिल्म की वजह से वो आए दिन अपना आशियाना छिपाने को मजबूर हो रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि इसमें सबकुछ गलत दिखाया गया है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें लोगों की तरफ से खरी-खोटी सुननी पड़ रही है. जिसके बाद अब उन्होंने कोर्ट से न्याय की मांग की है. 

जानकारी के मुताबिक, गंगूबाई (Gangubai) ने चार बच्चों को गोद लिया था. जिनका उन्होंने पालन-पोषण किया और अब उनके इन चार बच्चों की फैमिली बढ़कर 20 लोगों की हो गई है. वे अब तक आम जिंदगी जी रहे थे. लेकिन जैसे ही ये मामला सामने आया कि गंगूबाई पर कोई किताब लिखी गई है और उन पर फिल्म बन रही है, उनके परिवारवालों के लिए मुश्किल सामने आ गई. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि गंगूबाई के परिवार का कहना है कि उनके रिश्तेदारों ने उनका जीना हराम कर दिया है. वे उनका मजाक बना रहे हैं. जिससे तंग आकर आखिर में उन्हें कोर्ट का सहारा लेना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- 'Gangubai Kathiawadi' का सॉन्ग 'Jab Saiyaan' हुआ रिलीज, इस एक्टर के प्यार में गिरती नजर आई Alia

गंगूबाई (Gangubai) के फैमिली वकील नरेंद्र ने इस मामले पर बताया कि फिल्म में गंगूबाई के कैरेक्टर को जिस तरह से दिखाया गया है, वो सरासर गलत है. उन्हें पूरी तरह से वल्गर और न्यूड दिखाया गया, जबकि वो एक सोशल एक्टिविस्ट थी. यहां तक कि उन्हें लेडी माफिया डॉन की तरह भी पेश किया गया है. इतना ही नहीं, उनके बच्चों से गंगूबाई के बेटे होने के सबूत मांगे जा रहे हैं. 

मामले को लेकर उनके परिवार वालों का कहना है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर देख लोग उनसे कह रहे हैं कि उनकी मां 'प्रॉस्टीट्यूट' थी. इसके अलावा कई और घटिया सवाल पूछे जा रहे हैं. जिसके चलते वे मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित हो रहे हैं. गंगूबाई की नातिन का कहना है कि फिल्म के मेकर्स ने कुछ पैसों के लिए उनके परिवार को डी-फेम किया है. जिसे वे किसी भी तरह से स्वीकार नहीं करेंगे. साथ ही उनका आरोप है कि मेकर्स ने फिल्म बनाते समय उनसे किसी तरह की कोई अनुमति नहीं ली और न ही किताब लिखने से पहले उनसे इस बारे में पूछा गया.