.

Ganesh Chaturthi 2023: शिल्पा शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार तक इन सितारों ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

Ganesh Chaturthi 2023: आज पूरे देस भर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने फैंस को बधाई दी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Sep 2023, 01:38:25 PM (IST)

New Delhi:

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी साल का सबसे शुभ दिन है. यह एक ऐसा त्योहार है जो एकता की भावना पैदा करते हुए ज्ञान, अच्छाई का जश्न मनाता है. पूरा देश इस शुभ दिन पर भक्ति में डूबा हुआ है. साथ ही, बॉलीवुड के सितारे भी इस मौके पर गणपति बप्पा की भक्ती में डूबे हुए हैं. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, काजोल, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी और अन्य सहित हमारे बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दीं शुभकामनाएं

मंगलवार, 19 सितंबर को, गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, अजय देवगन ने फिल्म सेट से बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्हें नीली सफेद चेक शर्ट पहने देखा जा सकता है. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा , “दुख हरता, सुख कर्ता, बुद्धि विधात. सिर्फ ये दिन ही नहीं हर दिन की शुरुआत बप्पा के आशीर्वाद से होती है. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. गणपति बप्पा मोरेया!!"

अक्षय कुमार ने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “आज हम अपने घरों और दिलों में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं, वह सभी बाधाओं को दूर करें और हमारे जीवन को खुशी और समृद्धि से भर दें. गणपति बप्पा मोरया! सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं”

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी भगवान गणेश का एक वीडियो पोस्ट किया और फैंस और फॉलोअर्स को हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी गणेश चतुर्थी के उत्सव से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की.

सुनील शेट्टी ने भगवान गणेश की एक तस्वीर पोस्ट की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “गणपति बप्पा का आगमन हमारे जीवन में खुशी, समृद्धि और ज्ञान लाए. सभी को आनंदमय और धन्य गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ!”

May the arrival of Ganpati Bappa bring happiness, prosperity, and wisdom into our lives. Wishing everyone a joyous and blessed Ganesh Chaturthi! #GaneshChaturthi #GanpatiBappaMorya pic.twitter.com/gg8VIf0qXo

— Suniel Shetty (@SunielVShetty) September 19, 2023

अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारा सा पोस्ट किया. 

नील नितिन मुकेश ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शुभकामनाएं शेयर कीं. वीडियो में उन्होंने अपने घर की खूबसूरत सजावट की झलकियां शेयर कीं. भगवान गणेश को सुंदर आभूषणों से सजाया गया है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “गणपति बप्पा मोरया”

          View this post on Instagram                      

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh)

संजय दत्त ने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. 

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, भी फैंस को अपने समारोहों का हिस्सा बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इस शुभ दिन पर, एक्ट्रेस ने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी हार्दिक शुभकामनाएं साझा करने के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की.