.

अर्शी खान का खुलासा, 'बिग बॉस' के घर में शराब बनाने की हुई थी कोशिश!

बिग बॉस सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने शो से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 May 2018, 09:33:41 PM (IST)

मुंबई:

'बिग बॉस सीजन 11' की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने शो से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

अर्शी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची ने घर में शराब बनाने की कोशिश की थी, जिस पर बिग बॉस ने फटकार भी लगाई थी। यहां तक कि लैब ले जाकर सभी का टेस्ट भी हुआ था। बता दें कि बिग बॉस के घर में सिर्फ स्मोकिंग की परमिशन है।

ये भी पढ़ें: 'रश्क-ए-कमर' पर सपना चौधरी और अर्शी खान ने किया जमकर डांस

अर्शी से जब बिग बॉस के घर में टाइम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शुरुआत में समय का पता ही नहीं चलता था। सुबह 8 बजे या उसके थोड़ा पहले एक गाना बजता था, जिससे हमारा दिन शुरू होता है। फिर घर के पास में ही शाम को 5 बजे अजान होती थी, जिससे सभी को शाम के टाइम का अंदाजा होता था। कई बार तो शाम को 5 बजे ही सभी डिनर कर लेते थे।

बता दें कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे वह शिल्पा शिंदे और हिना खान हो या विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा।

हाल ही में अर्शी, आकाश ददलानी और महजबीं सिद्दिकी हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के भाई की शादी में शामिल हुए थे। सपना भी बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: दांत भी कर देते हैं दिल को बीमार, ऐसे करें इनकी देखभाल