.

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर की खबरों पर बोनी कपूर ने दिया रिएक्शन

फिल्म 'धड़क' के रिलीज से पहले ही ऐसे कयास लगने शुरु हो गए थे कि ईशान (Ishaan Khattar) और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) रिलेशनशिप में हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Jul 2019, 12:00:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी समय से ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अफेयर्स की चर्चा सुर्खियों में हैं. फिल्म 'धड़क' के रिलीज से पहले ही ऐसे कयास लगने शुरु हो गए थे कि ईशान (Ishaan Khattar) और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) रिलेशनशिप में हैं. दोनों कई बार एकदूसरे के साथ इवेंट और पार्टीयों में भी देखा गया है. बॉलीवुड फिल्म धड़क से जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया था.

हाल ही में एक वेबसाइट के मुताबिक बोनी से जब जाह्नवी और ईशान की क्लोज बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो बोनी कपूर ने कहा, 'ईशान और जाह्नवी ने एक साथ फिल्म की है और वे दोस्त बन गए होंगे. मैं अपनी बेटी और ईशान के साथ उनकी दोस्त की इज्जत करता हूं.'

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने पीले सूट में किया स्टेज तोड़ डांस, देखें धमाकेदार Video

वहीं जब जाह्नवी कपूर से इस बारे में पूछा गया कि उनके पिता उनकी डेट्स के बारे में क्या सोचते हैं इस पर जाह्नवी ने कहा, 'डैड मेरी सभी डेट्स को स्क्रीन करते हैं, हालांकि मेरी ज्यादा डेट्स नहीं होती हैं.' जाह्नवी से जब पूछा गया कि बोनी कपूर उनके 'दोस्त' ईशान के बारे में क्या सोचते हैं इस पर जाह्नवी ने कहा, 'डैड का लगता है कि ईशान बहुत अच्छे एक्टर हैं और एक अच्छे और बेहद टैलेंटेड लड़के हैं.'

यह भी पढ़ें- मुंह से खून आने के बाद भी मोहम्मद रफी ने गाया था ये गाना, जानें अनसुने किस्से

हाल ही में जाह्नवी का एक बेली डांस मूव्स का वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो में जाह्नवी पिंक टॉप और सफेद शॉर्ट्स में डांस करते दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी ने बालों को पोनी स्टाइल में बांध रखा है. वीडियो में जाह्नवी सिंपल लुक में देखने को मिल रही है. जान्हवी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग वीडियो को देखने के बाद जान्हवी के ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

जाह्नवी कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म धड़क से अपना डेब्यू कर चुकी हैं. इन दिनों वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह 'तख्त' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.