.

ऋतिक रोशन और आलिया की मसाबा के साथ बचपन की ये फोटो हुई Viral

निर्माता अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है.

IANS
| Edited By :
13 Jun 2019, 02:41:49 PM (IST)

highlights

  • ऋतिक, आलिया और मसाबा गुप्ता के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है
  • फोटो में ये तीनों साथ नजर आ रहे हैं
  • निर्माता अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और मसाबा गुप्ता के बचपन की एक फोटो आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यह फोटो किसी पार्टी की है जिसमें ये तीनों साथ नजर आ रहे हैं. इस प्यारी सी तस्वीर को देखकर इन तीनों के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं.

निर्माता अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है : 'यह एक बहुत ही प्यारी तस्वीर है.'

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को भी पसंद है 'कबीर सिंह' का ये एक्टर

इस तस्वीर में आलिया की बहन शाहिन भट्ट भी हैं और इनके साथ ही अनु की दो बेटियां आकांक्षा और अनुष्का भी हैं. तस्वीर में ऋतिक सफेद रंग के टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं जबकि आलिया एक व्हाइट ड्रेस और इसके साथ मैचिंग हेयर बैंड में दिख रहीं हैं.

यह भी पढ़ें- 'भारत' की हीरोइन दिशा पटानी की ये Viral Photos देख के हो जाएंगे दीवाने

शाहिन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है : क्यों अनु आंटी क्यों. इस पर अनु ने हंसते हुए इसके जवाब में कहा है : अभी भी उतनी ही प्यारी हो. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है : 'ऋतिक बहुत हैंडसम हैं. मसाबा और आलिया बहुत प्यारी हैं.' बॉलीवुड में काम की बात करे तो आलिया अभी 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज की तैयारी कर रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं. इधर ऋतिक 'सुपर 30' के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. यह फिल्म गणीतज्ञ आनंद कुमार और उनके 30 स्टूडेंट्स पर आधारित है.