Advertisment

VIDEO: 'निकम्मा' नहीं हैं अभिमन्यु दासानी, हलवाई की दुकान पर बनाया फाफड़ा

फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) के एक्टर अभिमन्यु दासानी ,एक्ट्रेस शर्ली सेतिया अहमदाबाद पहुंचे जहां दोनों ने खूब मस्ती की

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
nikamma video

'निकम्मा' नहीं हैं अभिमन्यु दासानी( Photo Credit : फोटो- @voompla Instagram)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) 17 जून यानी कल रिलीज हो रही है. फिल्म की कास्ट इन दिनों इसके प्रमोशन में बिजी है, जिसके लिए वो अलग-अलग शहरों में ईवेंट पर भी जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म के एक्टर अभिमन्यु दासानी ,एक्ट्रेस शर्ली सेतिया अहमदाबाद पहुंचे जहां दोनों ने खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर अभिमन्यु का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हलवाई बने नजर आ रहे हैं. वीडियो में शर्ली बोलती हैं कि निक्म्मा आज काम कर रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' में दयाबेन के ना लौटने से नाराज हैं दर्शक, निर्माता बोले- लोग गाली दे रहे हैं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

एक्टर अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dasani) वीडियो में एक हलवाई की दुकान पर फाफड़ा बनाते दिखाई दे रहे हैं. अभिमन्यु को देखकर लग रहा है कि उन्होंने इसे बनाने के लिए पहले प्रैक्टिस भी की है. इसके साथ ही अभिमन्यु ने ये भा साबित कर दिया कि वो निकम्मा तो बिल्कुल भी नहीं हैं. दोनों के वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) में सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे. शर्ली शेतिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वहीं अभिमन्यु दासानी ने साल 2018 में फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अभिमन्यु दसानी मैनें प्यार किया फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री और हिमालय दसानी के बड़े बेटे हैं. अभिमन्यु को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला था.

film Nikamma CAST film nikamma song film nikamma Abhimanyu Dasani Video Abhimanyu Dasani film Abhimanyu Dasani
Advertisment
Advertisment