.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने साथ में कंप्लीट किए 365 दिन, यूं मनाई पहली एनिवर्सरी

फरहान और शिबानी विदेश में अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बहुत प्यारी फोटो शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Feb 2019, 11:29:57 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पिछले एक साल से मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को डेट कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ एक साल से हैं. दोनों ने अभी तक रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन अब वह अपना रिश्ता किसी से छिपाते भी नहीं हैं.

फरहान और शिबानी विदेश में अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बहुत प्यारी फोटो शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: Pulwama attack: शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद करेंगी रवीना टंडन, कही बड़ी बात

खबरों की मानें तो फरहान और शिबानी बहुत जल्द शादी भी कर सकते हैं, लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि फरहान और उनकी एक्स वाइफ अधुना ने शादी के लंबे समय बाद तलाक ले लिया था.

वहीं, फरहान और शिबानी के अलावा मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट भी अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें: बेस्ट फ्रेंड की शादी में आलिया भट्ट ने की जमकर मस्ती, बचपन की तस्वीर हुई वायरल

शिबानी ने 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' जैसी फिल्मों में काम किया है. वह स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 में भी नजर आ चुकी हैं.

फरहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगे. इसमें प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.