.

लोकसभा इलेक्शन को लेकर फरहान अख्तर को ट्वीट करना पड़ा भारी, लोगों ने कहा- पप्पू

दूसरे यूजर ने लिखा- सर आपने बहुत जल्दी बोल दिया एक बार फिर से 2024 में ट्वीट किजिएगा

News Nation Bureau
| Edited By :
19 May 2019, 01:00:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी और सातवें चरण के लिए मतदान जारी है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, उन्होंने भोपाल के मतदाताओं से 19 मई को वोट डालने की अपील की. लेकिन फरहान ने जो ट्वीट किया वो काफी लेट था और वो भी एक हफ्ता.

फिर क्या था लोगों ने फरहान को निशाने पर लेते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा- आपको यही नहीं पता भोपाल में वोटिंग कब है/थी...!!!! ज़ाहिर है आपके लिए ये मुद्दा क्या मायने रखता है....सब जान गए आपकी अपील के पीछे वाली भावना को भी कितनी गम्भीरता से लेना है...

Dear electorate of Bhopal, it’s time for you to save your city from another full-of-gas tragedy. #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) May 19, 2019

अभी तक कही पी के पड़े थे क्या ? एक सप्ताह बीत चुका है वहां चुनाव हुए । वैसे पप्पा जी जब कन्हिया का प्रचार करने गए थे तब कहा थे आप ?
हैंगओवर हो रहा होगा थोड़ा नीबू पानी पी लो

— Kd mishra (@KdMishr27492224) May 19, 2019

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सर आपने बहुत जल्दी बोल दिया एक बार फिर से 2024 में ट्वीट किजिएगा. वहीं एक यूजर ने लिखा सबसे बड़ा पप्पू. तो किसी ने कहा 50 रुपये काट ओवर एक्टिंग का.

फिल्मों की बात करें तो फरहान सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी है.