.

'संजू' के ट्रेलर की बुराई देख ऋषि कपूर को आया गुस्सा, फैन को दे डाली भद्दी गालियां

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का विवादों से पुराना नाता है। ऐसे में एक बार फिर ऋषि कपूर विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए है।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jun 2018, 08:35:21 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का विवादों से पुराना नाता है। ऐसे में एक बार फिर ऋषि कपूर विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए है। एक फैन ने रणबीर कपूर की 'संजू' को लेकर बोला तो उन्हें नागवार गुजरा।

उन्होंने फैन पर गालियों की बौछार करने के बाद खूब खरी-खोटी सुनाई।

ट्रेलर देखने के बाद फैन ने ट्वीट कर लिखा कि 'संजू' का ट्रेलर देखकर हैरान हूं। ये उनकी (संजय दत्त) इमेज को सुधारने की जबर्दस्त कोशिश है। एक अपराधी, अपराधी होता है। वह शहर में विस्फोट कराने में शामिल था। राजू हिरानी वाकई धोखेबाज हैं।

इस ट्वीट पर ऋषि ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'तुम्हे सिनेमा के बारे में क्या पता है। हम सिनेमा में है किसी की छवि सुधारने के काम में नहीं। तुम जैसे लोग इसे देखने के लायक नहीं हो।

ट्रेलर की बुराई पढ़ने के बाद ऋषि कपूर ने फैन को डायरेक्ट मैसेज कर भद्दी गालियां दी जो हम आपको बता नहीं सकते। रजत नाम के फैन ने चैट के स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किये।

ऋषि कपूर का ये बर्ताव कॉमेडियन अदिति मित्तल को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी आलोचना की। 

अदिति ने ट्वीट कर लिखा, 'ऋषि ऑनलाइन लोगों को गालियां देते रहते हैं और हर न्यूज और एंटरटेनमेंट पोर्टल इस तरह के व्यवहार को सामान्य मानकर उनकी फिल्म और इंटरव्यू कवर करता है।'

Rishi Kapoor keeps abusing people online, and every news and entertainment portal keeps covering his movies and interviews as if this kind of behaviour is NORMAL. https://t.co/HXUv3L1eIG

— hot takes 4 koolkidz (@awryaditi) May 31, 2018

 इससे पहले भी ऋषि कपूर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर फंस चुके है। सोनम कपूर की शादी में भी ऋषि कपूर विवादों में घिर गए थे।

सोनम की शादी में सलमान ने अभिनेता से अच्छे से मुलाकात नहीं की तो उन्होंने इस बात का गुस्सा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान पर निकाल दिया। ऋषि कपूर के बर्ताव से नाराज़ खान परिवार से उनकी पत्नी नीतू कपूर ने माफ़ी मांगी थी।